Sunday, 23 February 2020

Funny GF status.com



Funny GF status.com




"खुद को कर बुलंद इतना कि 
हिमालय की चोटी पर जा पहुँचे 
और खुदा तुमसे पूछे 
अबे गधे, अब उतरेगा कैसे?"




"फिजाओं में तुम हो 
घटाओं में तुम हो 
हवाओं में तुम हो 
बहारों में तुम हो 
धूप में तुम हो 
छाँव में तुम हो 
अब तुम ही बताओ मेरी जान 
क्या तुम किसी भूत से कम हो."



"हम आपको देखना चाहते हैं आप से मिलना चाहते हैं पर लोग बहुत जालिम हैं मुझे आपसे मिलने नहीं देते कहते हैं कि जू बंद है, कल आना...."



"हम रात की तन्हाइयों से आपका जिक्र किया करते हैं चाँद से आपकी बातें किया करते हैं ना आओ हमारे ख्वाबों में यूँ तुम हम भूत से बेहद डरा करते हैं."



"हँसती थी हँसाती थी दिल को बहुत भाती थी देख-देख शरमाती थी फिर अंदर से मुस्कुराती थी आज पता चला कि वो तो एक पागल थी."



"तुमसे मिलकर हो गया जिंदगी से प्यार, अब हमें छोड़कर मत जाना मेरे यार, बिन तेरे हम जी ना पाएँगे तुम ना होंगे तो हम उल्लू किसे बनाएँगे."



"ऐ दोस्त मत कर हसीनाओं से मोहब्बत वह आँखों और बातों से वार करती हैं मैंने तेरी वाली की आँखों में देखा है वो मुझसे भी प्यार करती है."



"पहली बार में लगा कि वो मेरी है. उसकी आंखें समुद्र से भी गहरी हैं, प्रपोज कर-कर के थक गया फिर पता चला, वो तो बहरी है."


"पूरी बोतल ना सही कम से कम एक जाम तो हो जिनकी याद में हम बीमार पड़े हैं कम से कम उन्हें जुकाम तो हो."


"कृष्ण रास करे तो रसिला हम करें तो कैरेक्टर ढीला ‍कृष्ण में दिखते विष्णु और ब्रह्मा हम में जग का सबसे निक्कमा"


"दूर से देखा तो पत्थर दिखता था दूर से देखा तो पत्थर दिखता था पास जाकर देखा तो.... पास जाकर देखा तो.... सचमुच पत्थर ही था......"

Masti GF status

"फूलों से खूबसूरत कोई नही. सागर से गहरा कोई नही. अब आपकी क्या तारीफ करू... ऐ दोस्त, आप जैसा... नालायक कोई नही."


"आप क्या जानो हम आपको कितना याद करते हैं. मानो या न मानो हर पल फरियाद करते हैं, रोज़ ख़त लिखते हैं कार्टून नेटवर्क को... और बस आप को दिखने की मांग करते हैं।"


"दूर से देखा तो संतरा था, पास गया तो भी संतरा था, छिल के देखा तो भी संतरा था, खा के देखा तो भी संतरा था। वाह, क्या संतरा था।"


"मैं हूं यहां, तु है वहां…. वाह वाह… मैं हूं यहां, तु है वहां…. वाह वाह… लाइफबॉय है जहां, तंदुरुस्ती है वहां"


"कोई लड़की हमें ठुकरा दे तो गम नहीं.. वाह वाह… कोई लड़की हमें ठुकरा दे तो गम नहीं.. वाह वाह… अरे डूब के मर जाए वो लड़की जिसकी किस्मत में हम नहीं."


"जिसे दिल दिया वो दिल्ली चली गई, जिसे प्यार किया वो इटली चली गई, दिल ने कहा खुद ख़ुशी कर ले जालिम, बिजली को हाथ लगाया तो बिजली चली गई."


"पलकों पे अपनी बिठाया हैं तुम्हे, बरी दुवाओ के बाद पाया हैं तुम्हे, इतनी आसानी से नहीं मिले हो तुम, नेशनल जूओलोजिकल पार्क से चुराया हैं तुम्हे."


"भूल जाए तुमको कोई इरादा नहीं हैं, तेरे सिवा सिकी और से वादा नहीं नहीं हैं, निकाल देते दिल से शायद तुमको.... मगर इस नादान दिल में दरवाजा नहीं हैं."


"डूबते हैं तो पानी को दोष देते हैं, गिरते हैं तो पत्थर को दोष देते हैं, इंशान भी क्या अजीब हैं दोस्तों.... कुछ कर नहीं पाता तो किस्मत को दोष देता हैं."

Masti GF status "बिना पुकारे हमें साथ पाओगे, करो वादा की दोस्ती आप भी निभाओगे, मतलब ये नहीं की रोज़ याद करना..., बस याद रखना उस वक्त जब अकेले पानीपूरी खाओगे."


"दिल यूँ ही किसी पर आता नहीं, प्यार यूँ ही किसी से किया जाता नहीं, प्यार करो तो दर्द सहने की आदत डाल लेना, क्योकि ये वो दर्द हैं जो ""मूव"" से भी जाता नहीं,"


"किसी का हाथ थाम कर छोरना नहीं, वादा किसी से करो तो तोरना नहीं, कोई अगर तोर दे दिल आप का..... तो बिना हाथ पैर तोडे उसे छोरना नहीं."


"तारीफ के काबिल हम कहाँ, चर्चा तो आपकी चलती है, सब कुछ तो है आपके पास, बस सींग और पूंछ की कमी खलती है…"


"इतना खूबसूरत कैसे मुस्कुरा लेते हो, इतना कातिल कैसे शर्मा लेते हो, एक बात बताओ दोस्त बचपन से ही कमीने हो, या सूरत ही ऐसी बना लेते हो"


"तुमसा कोई दूसरा जमीन पर हुआ. तो रब से शिकायत होगी …. एक तो झेला नहीं जाता दूसरा आ गया तो क्या हालत होगी"


"खुदा करे तुम जिन्दगी में बहुत आगे बढ़ो, इतने आगे बढ़ो की जिससे मिलो वो कहे -ऐ बाबा चलो चलो आगे बढ़ो"


"जब होता है तुम्हारा दीदार, दिल धड़कता है बार-बार, आदत से मजबूर हो तुम,ना जाने कब माँग लो उधार"

Romantic status "खुशबू ने फूल को एक अहसास बनाया फूल ने बाग को कुछ खास बनाया चाहत ने मोहब्बत को एक प्यास बनाया और इस मोहब्बत ने एक और देवदास बनाया,"


"कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है तुम होती तो यह कहती,तुम होती तो वो कहती इस बात पर हँसती,उस बात पर नाराज होती शुक्र है तुम नहीं हो,"


"हादसे इंसान के संग मसखरी करने लगे लफ्ज कागज पर उतर जादूगरी करने लगे कामयाबी जिसने पाई उनके घर बस गए जिनके दिल टूटे वो आशिक शायरी करने लगे."


"वो हमें देख रहे थे तिरछी नजरों से, हमारे होश खो गए, वो हमें देख रहे थे तिरछी नजरों से, हमारे होश खो गए, जब हमें पता चला की उनकी नजरे ही तिरछी है तो हम बेहोश हो गए"


"इश्क एक से हो तो भोलापन है, दो से हो तो अपनापन है, तीन से हो तो दीवानापन है, चार से हो तो पागलपन है, फिर भी काउंटिंग ना रुके तो कमीनापन है,"

Comedy GF status  "चाँद पर काली घटा छाती तो होगी सितारों में चमक आती तो होगी तुम लाख छुपाओ दुनिया से मगर अकेले में तुम्हें भी अपनी शक्ल पर हँसी आती तो होगी."


"दुनिया से जो डरे, उसे कायर कहते हैं, दुनिया जिससे डरे, उसे शायर कहते हैं, और बीवी से जो डरे, उसे शौहर कहते हैं"


"अपनी तो मोहब्बत की इतनी कहानी है, टूटी हुई कश्ती और तैरता हुआ पानी है, एक फूल किताब में दम तोड़ चुका है, मगर कुछ याद नहीं आता यह किसकी निशानी है."


"आपकी याद में मैने कलम उठाई लिया कागज, तस्वीर आपकी बनाई, सोचा था दिल से लगा के रखूँगा उस तस्वीर को, पर वो तो बच्चों को डराने के काम आई. :) :) :)"


"नई-नई शादी थी नया-नया था जमाना दुल्हा बेचैन था सुनने को गाना दुल्हन ने शुरू किया गाना भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना…"


"वो आज भी हमें देखकर मुस्कुराते हैं वो आज भी हमें देख कर मुस्कुराते हैं ये तो उनके बच्चे ही कमीने हैं जो हमें मामा-मामा कहकर बुलाते हैं."


"लोग इश्क करते हैं, बड़े शोर के साथ हमने भी किया, बड़े जोर के साथ मगर अब करेंगे, थोडा़ गौर के साथ क्योंकि कल उसको देखा, किसी ओर के साथ."


"बस इतना ही कहा था मैंने कि तेरे प्यार में बरसों से प्यासा हूँ सनम, और उसने पानी का पाइप मुंह में डालकर मोटर चला दी"


"आपकी दोस्ती की रोशनी ऐसी है, हर तरह उजाला ही नजर आया है। सोचता ह घर की बिजली कटवा दूं, और आपकों दीवार पर लटका दूं।"


"अगर तुम कहो तो तुम्हारे लिए आसमान से चाँद तारे तोड़ लाऊ, अगर तुम कहो तो तुम्हारे लिए आसमान से चाँद तारे तोड़ लाऊ, लेकिन तुम उनका करोगी क्या?"


"दोस्तो गौर फरमाना, कॉलेज की गलियों में अजीब खेल होता है, क्लास के बहाने दिलों का मेल होता है, नोट्स के बदले दिल एक्सचेंज होते हैं, बस इसीलिए तो हर साल लैला पास और मजनू फेल होते हैं."


"तुमको देखा तो ये ख्याल आया पागलों के स्टाक में नया माल आया"


"इधर खुदा है, उधर खुदा है, जिधर देखो, उधर खुदा है, इधर उधर बस खुदा ही खुदा है, जिधर नहीं खुदा है….उधर कल खुदेगा"


"कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को…. कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को…. कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को…. न्यूक्लीयर पावर का जमाना है, बम से उड़ा दो साले को…."


"खाली दिमाग शैतान का घर होता है, एक नमुना पेश है, दरख्त के पैमाने पे चिलमन ए हुस्न का फ़ुरकतसे शरमाना…. दरख्त के पैमाने पे चिलमन ए हुस्न का फ़ुरकत से शरमाना…. ये लाइन समझ मे आये तो मुझे जरुर बताना.."


"तेरे दर पे सनम हजार बार आयेंगे….. तेरे दर पे सनम हजार बार आयेंगे….. घन्टी बजायेंगे और भाग जायेंगे."


"मै तुम्हारे लिये सब कुछ करता मगर मुझे काम था… मै तुम्हारे लिये डूब कर मरता.. मगर मुझे जुकाम था."


"मेरे मरने के बाद मेरे दोस्तों यूं आँसू ना बहाना.. अगर मेरी याद आये तो.. सीधे ऊपर चले आना."


"उनकी गली से गुज़रे…अजीब इत्तेफ़ाक था… उनकी गली से गुज़रे…अजीब इत्तेफ़ाक था… उन्होंने फूल फेंका…गमला भी साथ था."


"मेरे प्यार को बेवफाई का नाम दे गई, मेरे दिल को यादों का पैगाम दे गई, मैंने कहा मेरे दिल में दर्द है तो जालिम झंडू बाम दे गई."


"पानी की एक बूंद गिरे आवाज आई टुपुक टुपुक… वाह वाह पानी की एक बूंद गिरे आवाज आई टुपुक टुपुक… और दो बूंद गिरी तो आवाज आई टपाक टपाक"


"हर गम को पाला नही जाता, काँच की चीज़ों को उछाला नही जाता, कुछ करना है तो मेहनत करो, हर बात को 'ऑल इस वेल कहकर टाला नही जाता."


"उसने हाथों पर मेहंदी लगा रखी थी, हमने भी अपनी बारात सजा रखी थी, क्यूंकि हमें मालूम था वो बेवफा निकलेगी, इसलिए हमने भी उसकी सहेली पटा रखी थी."


"इतने कमज़ोर हुए तेरी जुदाई में, जर्रा गौर फर्रमाँइए: इतने कमज़ोर हुए तेरी जुदाई में, कि चींटी भी अब खींच ले जाती है 'चारपाई से."


"दिल में आंसुओं के मेले हैं, तुम बिन, हम बहुत अकेले हैं, सब कुछ छोड़कर, "एस एम् एस" तुम्हें करते हैं, देखो हम कितने वेल्ले हैं."


""वो मेरी किस्मत मेरी तकदीर हो गयी, हमने उनकी याद में इतने ख़त लिखे कि, वह 'रद्दी बेचकर ही अमीर हो गयी."

Mastani GF status "राम युग में दूध मिला, कृषण युग में घी, इस युग में दारू मिली, खूब दबाकर पी."


"मौसम बड़ा बेहाल है, सुर है,न ताल है, मैसेज बॉक्स भी कंगाल है, क्या आपकी मैसेज फैक्ट्री में भी हड़ताल है?"


"होठों को छुआ उसने तो, एहसास अब तक है, आंखे नम हुई तो सांसो में आग अब तक है, वक़्त गुजर गया, पर उसकी याद नही गई, क्या कहूं, "हरी मिर्च का स्वाद अब तक है."


"ऐसी बाणी बोलियें की सबसे झगड़ा होए, पर उससे झगड़ा न करिये, जो अपने से तगड़ा होए."


"दिली तमन्ना है कि मैं भी अपनी पलकों पे बैठाऊँ तुझको, बस तू अपना वजन कम करले, तो मेरा काम आसान हो जाए."


"सोचा था हर मोड़ पे "एस ऍम एस" करेंगे आपको, पर कमबख्त पूरी सड़क सीधी थी, कोई मोड़ ही नहीं आया."


"भूल गए या,भुलाना चाहते हो, दूर कर दिया, या करना चाहते हो, अजमा लिया, या अजमाना चाहते हो, मेसेज कर रहे हो, या अभी और पैसे बचाना चाहते हो?"


"निकले जो दुनिया की भीड़ में तो ये जाना है, निकले जो दुनिया की भीड़ में तो ये जाना है, दुखी है हर वो शख्स, जिसे आज फिर काम पर जाना है."


"बोतल छुपा देना कफ़न में मेरे, शमशान में बैठ कर पिया करूँगा, खुदा मांगेगा जब हिसाब मुझसे, एक एक पैग बना कर दिया करूँगा."


"कोई आँखों से बात कर लेता है, कोई आँखों में मुलाक़ात कर लेता है, बड़ा मुश्किल होता है जवाब देना, जब कोई इंग्लिश में बात कर लेता है."


"बेकार है वो लोग जो अपने लवर को मिस किया करते हैं, अरे मिस करना है तो मच्छर को करो, जो अपनी जान पर खेल कर आपको किस्स किया करते हैं."

No comments:

Post a comment